संजीवनी टुडे

पंजाब के मिनिस्टर ने अभिनेत्री मुमताज को दी श्रद्धांजलि, परिवार ने कहा- वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और अफवाहों पर ध्यान ना दे

संजीवनी टुडे 22-05-2020 14:53:01

दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज के निधन की खबर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं लेकिन पंजाब के एक मिनिस्टर ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर दी है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज के निधन की खबर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं लेकिन पंजाब के एक मिनिस्टर ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर दी है। यह पहली बार नहीं है जब मुमताज को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी हो। बीते साल भी ऐसी ही खबर ने सबको चौंका दिया था। 

Mumtaz

खबरों के अनुसार, यह गलतफहमी पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत एस सोढ़ी के ट्वीट के बाद फैली, सोढ़ी ने ट्वीट किया, ''मुमताजजी नहीं रहीं! यह मेरे लिए बड़ा झटका है। मैंने बहुत करीबी दोस्त को खो दिया। कुछ महीने पहले उनसे लंदन में मुलाकात हुई थी, हमेशा जीवन से भरीं, उनका जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें, आप चलीं गईं लेकिन आपको कभी भुलाया नहीं जा सकेगा''।

Mumtaz

इस ट्वीट को देख मुमताज का पूरा परिवार दंग रह गया है। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह की अफवाह सोशल मीडिया पर किसने फैलाई है? इस खबर को गलत बताते हुए मुमताज के परिवार ने नवभारत टाइम्स को बताया है कि, 'वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और परिवार के साथ हैं। वो अपना ख्याल रखती हैं। फैंस इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दे।'

यह खबर भी पढ़े: गांव में फंसी रतन राजपूत ने बनाया लिट्टी-चोखा, VIDEO देख आपके भी मुंह में आ जायेगा पानी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended