संजीवनी टुडे

Pulwama attack: सिद्धू को हटाए जाने के बाद कपिल शर्मा ने उनके बचाव में कहा-'उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा'

संजीवनी टुडे 20-02-2019 08:28:02


मुंबई । पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान सरकार को कथित रुप से क्लीन चीट देने के मामले में सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से हटाने की मांग ने जोर पकड़ा, तो सिद्धू को इस शो से हटाने का फैसला कर दिया गया। ये फैसला इसलिए हुआ, क्योंकि सोशल मीडिया पर सिद्धू के रहने तक कपिल शर्मा के कामेडी शो का बायकॉट करने की मुहिम लगातार तेज पकड़ रही थी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

CVBC

इस मुहिम को रोकने के लिए सिद्धू को हटाया गया, लेकिन शो की मुसीबतें अब और बढ़ गई हैं। सिद्धू को हटाए जाने के बाद कपिल शर्मा ने उनके बचाव में बयान देकर अपने शो की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। कपिल शर्मा ने नवजोत सिद्धू को लेकर बयान दिया था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा। 

CVBC

कपिल शर्मा ने यहां तक कह दिया था कि अगर सिद्धू को उनके शो से हटाए जाने से आतंकवाद का मामला खत्म हो जाता है, तो वे खुद सिद्धू से हटने को कहेंगे। कपिल शर्मा के इस बयान के बाद उनके समर्थक भी भड़क गए हैं और कपिल शर्मा के शो का बायकाट करने की मुहिम सोशल मीडिया पर फिर से तेज होती जा रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस शो को टेलीकास्ट करने वाले सोनी चैनल के अधिकारी इनको लेकर परेशान हैं। कपिल शर्मा के कामेडी शो का ये दूसरा चरण है, जो इससे पहले भी मुसीबत में फंस गया था, जब कपिल शर्मा ने खुद इस शो की शूटिंग नहीं की थी, क्योंकि वे बीमार हो गए थे। कपिल शर्मा की टीम की ओर से बताया गया है कि कपिल शर्मा अपने बयान पर कायम हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended