संजीवनी टुडे

प्रोड्यूसर ने दी एक्टर को जान से मारने की धमकी, वजह बनी हेयरस्टाइल

संजीवनी टुडे 18-10-2019 11:16:47

अभिनेता शेन निगम ने पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्हें एक प्रोड्यूसर ने जान से मारने की धमकी दी है।


नई दिल्ली । मलयालम फिल्मों के अभिनेता शेन निगम ने पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्हें एक प्रोड्यूसर ने जान से मारने की धमकी दी है। खबरों के मुताबिक, शेन ने प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज पर आरोप लगाया कि अपने हेयरस्टायल में किए गए थोड़े से बदलाव के चलते जॉर्ज ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। शेन ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के सहारे अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी है। 

यह खबर भी पढ़े:'दबंग 3' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा ने रखा करवा चौथ का व्रत

sdfsdf

उन्होंने इसके अलावा एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी एक्टर्स के पास शिकायत भी दर्ज कराई है। इस शिकायत में शेन ने कहा है कि फिल्म वेयिल के पहले शेड्यूल के बाद उन्होंने फिल्म कुर्बानी का फिल्म सेट जॉइन किया था।  दोनों ही फिल्मों की प्रोडक्शन टीम के साथ सलाह के बाद उन्होंने अपने गेटअप में थोड़ा सा बदलाव किया था। इसके बाद उन्होंने वाट्सएप पर अपने मेकओवर की तस्वीरें अपलोड की थी। 

जब प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज ने उनकी ये तस्वीरें देखीं और निगम को गालियां देने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे उनका नुकसान होगा और उन्होंने निगम की बात भी नहीं सुनी। जॉर्ज ने कहा कि वे सोशल मीडिया के सहारे शेन निगम की इमेज को खराब कर देंगे और ये भी कहा कि वो निगम को जीने नहीं देगा।  निगम ने इस शिकायत में ये भी कहा है कि अगर एक्टर के साथ कुछ भी गलत होता है तो उसका जिम्मेदार जॉबी जॉर्ज को माना जाएगा। 

sdfsdf

बता दें कि शेन निगम स्वर्गीय अभिनेता अभी के बेटे हैं और वे कुछ फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सराहे जा चुके हैं वही जॉर्ज हाल ही में विवादों में आए थे क्योंकि उन्होंने एक ऐसे शख्स के साथ काम किया था जो एक्ट्रेस पार्वती को सोशल मीडिया पर बुली कर रहा था। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

 


 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended