संजीवनी टुडे

प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस फिल्म के सीन को देखकर रोने लगे थे निक

संजीवनी टुडे 08-09-2019 14:48:07

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी है। प्रियंका ने बताया कि उनकी फिल्म का एक सीन देखकर निक रोने लगे थे।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, वहीं प्रियंका चोपड़ा, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर इसके प्रोड्यूसर्स हैं। फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े:एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, ट्वीट करके दिया ये जवाब

DFGDFG

खबरों के मुताबिक प्रियंका हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं। वहां पर प्रियंका ने अपनी फिल्म और पति निक के बारे में बात की। यहां प्रियंका ने बताया कि उनकी फिल्म का एक सीन देखकर निक रोने लगे थे।  

DFGDFG

प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी से चार दिन पहले तक वो अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही थीं। एक दिन निक जोनस फिल्म के सेट पर पहुंच गए। उस वक्त एक सीन को वहां शूट किया जा रहा था तो निक उसे देखकर इतने भावुक हो गए कि उनकी आखों में आंसू आ गए। 

DFGDFG

उन्होंने आगे कहा कि शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म की डायरेक्टर सोनाली बोस ने निक को शैंपेन और केक सेलिब्रेशन के लिए बुलाया था। निक समय से कुछ पहले ही पहुंच गए और उस समय सीन की शूटिंग चल रही थी। सोनाली ने बताया कि सीन की शूटिंग अंधेरे में चल रही थी और निक उनके बिल्कुल बगल में खड़े थे। तभी उन्हें किसी के सुबकने की आवाज़ आई और उन्होंने देखा कि निक की आंखों में आंसू थे। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended