संजीवनी टुडे

प्रियंका चोपड़ा की बहन ने किया सवाल, कहा- यदि CBD Oil Illegal है तो कैसे मिलता है ऑनलाइन?

संजीवनी टुडे 24-09-2020 18:00:15

मीरा ने सवाल किया है कि भारत में अवैध होने पर सीबीडी तेल गैरकानूनी है तो ऑनलाइन ये सरेआम कैसे मिल रहा है?


मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन में ड्रग एंगल समक्ष आने के पश्चात से ड्रग्स के नातों की जो पोल खुल रही है, उस पोल ने काफी लोगों को हैरान किया है। 

Meera Chopra

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पड़ताल के घेरे में अब बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां भी हैं, जिन्हें पूछताछ हेतु समन भेजा है। बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आने के बाद अभियंत्री  प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने सवाल खड़े किए हैं।

मीरा ने सवाल किया है कि भारत में अवैध होने पर सीबीडी तेल गैरकानूनी है तो ऑनलाइन ये सरेआम कैसे मिल रहा है? उन्होंने ट्वीट कर बोला कि अगर ये गैरकानूनी है तो सीबीडी तेल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है? मैंने चेक किया, यह अमेजन पर भी उपलब्ध है। अगर ये गैरकानूनी है तो इसको लेकर कोई नियम क्यों नहीं? 

Meera Chopra

वही मीरा ने सीबीडी ऑयल को लेकर ये मुद्दा इसलिए उठाया, क्योंकि सुशांत की प्रबंधक रहीं जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना कि उन्होंने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हेतु कैनेबिस ऑयल का इंतजाम किया था एवं इसे ऑनलाइन मंगाया था। रिया तथा सुशांत हेतु भी उन्होंने यह बात स्वीकार की है। वही, मीरा के इस मुद्दे से केस भिन्न दिशा में घूम सकता है। 

यह खबर भी पढ़े: BOLLYWOOD DRUGS CASE: NCB के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रही अभिनेत्रियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended