संजीवनी टुडे

नेपोटिज्म पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि निर्माता ने मेरी...

संजीवनी टुडे 01-07-2020 13:31:43

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं। 

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में परिवारवाद पर बात करते हुए कहा, "हर तरह की चीजें यहां मौजूद हैं। एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है। स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है। हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है। मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झला है। मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी। मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी।  आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं।"

Priyanka Chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी बोलबाला है। वह आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। 

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हिना खान के ये VIDEO, क्या आपने देखें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended