संजीवनी टुडे

इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान की एक महिला को दिया मुंहतोड़ जवाब

संजीवनी टुडे 11-08-2019 13:58:16

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ब्यूटीकॉन लॉस एंजेलेस में शामिल हुईं। जहां पर वह लोगों के साथ मीडिया से बातचीत की।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ब्यूटीकॉन लॉस एंजेलेस में शामिल हुईं। जहां पर वह लोगों के साथ मीडिया से बातचीत की। उन्होंने पाकिस्तान की एक महिला को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि मेरे पाकिस्तान में बहुत-बहुत सारे दोस्त हैं। और मैं एक भारतीय हूं। लड़ाई एक ऐसी चीज है जो मेरे लिए कभी प्रिय नहीं रही। लेकिन मैं एक सच्ची देशभक्त हूं।  

‘दिल चाहता है’ का सीक्वल बनाने की अभी प्लानिंग नहीं : फरहान

कुछ दिनों पहले प्रियंका ने भारतीय सेना को सलाम करते हुए मार्च के महीने में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था जय हिंद, लॉन्ग लिव इंडिया, इंडियन आर्म्ड फोर्सेस। इसी के जवाब में पाकिस्तान की एक महिला ने उन्हें ढोंगी-पाखंडी बुलाया था।

लड़की ने कहा, "आप शांति कायम रखने के लिए यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल एम्बेसडर हैं। आप पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को भड़का रही हैं. आपको किसी भी तरह से इसमें नहीं होना चाहिए... एक पाकिस्तानी के तौर पर मुझ जैसे लाखों लोग आपको पसंद करते हैं और उन्होंने आपके बिजनेस में सपोर्ट किया है." लड़की चुप हो जाती है और इसी बीच प्रियंका कहती हैं कि बोलती रहिए मैं सुन रही हूं.

लड़की की बात पूरी होने के बाद प्रियंका ने शांत होकर जवाब दिया, "मेरे बहुत से दोस्त पाकिस्तानी हैं और मैं भारत से हूं। युद्ध वो चीज नहीं है जिसे मैं बहुत ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन मैं एक राष्ट्रभक्त हूं। इसलिए मैं माफी चाहती हूं अगर मैंने उन लोगों की भावनाएं आहत की हैं जो मुझे प्यार करते हैं या जिन्होंने मुझे प्यार किया है।"

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

प्रिंयका ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड होता है जिस पर हम सभी को चलना चाहिए। ठीक वैसे ही जैसे आप करती हैं।  जिस तरफ अभी आप मुझ पर चिल्लाकर पड़ी हैं.... लड़की, चिल्लाओ मत. हम यहां प्यार के लिए आए हैं।" इसी इवेंट में बेवॉच स्टार ने सिस्टरहुड के बारे में बात की और कहा, "हम एक दूसरे के लिए जितने ज्यादा मौके पैदा करेंगे, हममें उतना सिस्टरहुड आ जाएगा।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended