संजीवनी टुडे

सनी के लिए प्रधानमंत्री करेंगे प्रचार

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:45:58


मुंबई। पहली बार राजनीति और चुनावी राजनीति के मैदान में उतरे सनी देओल ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और पार्टी ने उनको पंजाब की गुरदासपुर सीट से मैदान में उतारा है। जल्दी ही सनी देओल गुरदासपुर सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और इस मौके पर देओल परिवार एक रोड शो करेगा, जिसमें सनी के साथ उनके पापा धर्मेंद्र और छोटे भाई बाबी देओल होंगे।

इसके साथ ही सनी अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। मुंबई में सनी देओल के दफ्तर से संकेत मिल रहे हैं कि सनी देओल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी रैलियों को संबोधित करेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सनी देओल के दफ्तर के सूत्रों का कहना है कि अभी इस बाबत कार्यक्रम तय किया जा रहा है। सनी देओल की टीम इस बात को लेकर आश्वस्त है कि चुनाव जीतने में सनी को कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि पंजाब के लोग उनसे और पूरे देओल परिवार से बहुत प्यार करते हैं और देओल परिवार में पहली बार कोई सदस्य पंजाब के लोगों से कुछ मांग रहा है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीम का कहना है कि धर्मेंद्र का आज भी पंजाब पर बहुत जादू है और पंजाबी परिवार उनको बहुत प्यार करते हैं। ये भी कहा जा रहा है कि सनी के प्रचार के लिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी मैदान में उतरेंगे और साथ ही मुंबई से भी वे सितारे गुरदासपुर पंहुचेंगे, जो खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करते हैं और इन चुनावों में नरेंद्र मोदी की जीत चाहते हैं। 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended