संजीवनी टुडे

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति के साथ रोमांटिक तस्वीर

संजीवनी टुडे 23-10-2020 15:25:53

अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। प्रीति ने हाल ही में पति जीन गुडएनफ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। प्रीति ने हाल ही में पति जीन गुडएनफ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रीति जीन गुडएनफ के गालों पर किस करती नजर आ रही है। इस रोमांटिक तस्वीर को प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

इसके साथ ही प्रीति ने लिखा-'उन दिनों को मिस कर रही हूं जब महामारी सिर्फ इतिहास की किताबों में थी, हमरी सुरक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी थी और किसी चिड़िया की तरह आजाद होकर उड़ते थे। प्लीज उन दिनों को वापस लाओ।' इसके साथ ही प्रीति ने हैशटेग प्रीकोविडब्लिस, पतिपरमेश्वर, मिसयू और टिंग भी लगाया है।'

इस तस्वीर पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी आईपीएल टीम 'किंग्स एलेवन पंजाब' को सपोर्ट करने के लिए यूएई में हैं और वहां वह अपने पति को काफी मिस कर रही हैं। प्रीति जिंटा अक्सर अपने पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। प्रीति जिंटा ने साल 1998 में फिल्म दिल से के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

प्रीति उसी साल फिल्म सोल्जर में भी नजर आई थी। फिल्म क्या कहना की सफलता के बाद उन्होंने दिल चाहता है, चोरी चोरी चुपके चुपके, कोई मिल गया, कल हो ना हो, लक्ष्य, वीर-जारा, सलाम नमस्ते और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से 2016 में शादी की थी। प्रीति जिंटा आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं।

यह खबर भी पढ़े: Bihar: चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी, बोले- प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं की और नीतीश कुमार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended