संजीवनी टुडे

IPL-2020 में शामिल होने दुबई गई प्रीति जिंटा क्वारंटाइन, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी

संजीवनी टुडे 17-09-2020 16:56:28

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा- क्वारंटाइन का छह दिन शानदार लग रहा है क्योंकि कल निकलने का समय है (मैं अपने चौथे कोविड टेस्ट के निगेटिव रिपोर्ट उपलब्ध करा दी हूं


मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री फिलहाल आईपीएल-2020 में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई हैं। प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों दुबई में रहते हुए क्वारंटीन में समय बिता रही हैं। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हाल में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही है कि क्वारंटाइन से बाहर आने के लिए 'सुपर एक्साइटेड' हैं। उन्होंने कहा कि वह कोविड-19 टेस्ट से गुजरी है और उम्मीद है कि रिपोर्ट निगेटिव आएगा। मैं वास्तव में किसी से नहीं मिली, थोड़ी घबराहट है। मुझे नहीं पता कि एक प्रतिशत संभावना हो सकती है... मुझे उम्मीद है मेरा टेस्ट निगेटिव आना चाहिए और फिर मैं बाहर आ सकती हूं, लेकिन फिर भी... चलो बस सकारात्मक रहें और खुश रहें। मैं सिर्फ आप सभी को धन्यवाद देना चाहती थी क्योंकि ये अपडेट करना एक रोमांचक चीज थी जिसने मुझे इस क्वारंटाइन से गुजरने का मौका दिया। 

अभिनेत्री ने दुबई में अपने होटल के कमरे से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पिछले 5 दिनों से खुद को क्वारंटाइन किया  है। प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा-'क्वारंटाइन का छह दिन शानदार लग रहा है क्योंकि कल निकलने का समय है (मैं अपने चौथे कोविड टेस्ट के निगेटिव रिपोर्ट उपलब्ध करा दी हूं, मेरे पास आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार एक और है) इसलिए मैं टीम के साथ स्पोंसर कमर्शियल शूट कर सकती हूं, मुझे लगता है कि मेरे पास अभी कुछ समय के लिए पर्याप्त समय है।' साथ ही प्रीति जिंटा ने डे6, क्वारंटाइनलाइफ, आईपीएल2020, दुबई, टिंग लगाया। 

प्रीति जिंटा आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं। प्रीति जिंटा  22 वर्षों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हिस्सा रही हैं। उन्होंने 1998 में फिल्म दिल से के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। प्रीति उसी वर्ष फिल्म सोल्जर में भी नजर आई थी। फिल्म क्या कहना की सफलता के बाद उन्होंने दिल चाहता है, चोरी चोरी चुपके चुपके, कोई मिल गया, कल हो ना हो, लक्ष्य, वीर-जारा, सलाम नमस्ते और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है।

प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की है। शादी से पहले ये दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे। प्रीति पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर हैं।

यह खबर भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट, कोर्ट ने दिया ये निर्देश

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली दंगों के मामले में राष्ट्रपति कोविंद से मिले विपक्षी दलों के नेता, ज्ञापन सौंपा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended