संजीवनी टुडे

प्रभास ने 'जुम्मे की रात' पर रवीना का पल्लू पकड़कर किया जबरदस्त डांस, देखें फोटो

संजीवनी टुडे 22-08-2019 13:39:32

डांस कार्यक्रम नच बलिए 9 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में इस बार साहो फिल्म की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची।


नई दिल्ली । डांस कार्यक्रम 'नच बलिए 9’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में इस बार साहो फिल्म की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची। इस शो के दौरान प्रभास एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ यहां पहुंचे।

यह खबर भी पढ़े:भूल भुलैया-2 में अक्षय का काम करना खुशी की बात : अनीस बज्मी

cvbcvb

शो की शूटिंग के दौरान इसके निर्णायकों और मेहमानों ने आपस में खूब मस्ती की। शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने प्रभास की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘’पूरा देश सुपरस्टार प्रभास के स्वैग, शख्सियत और स्टाइल का दीवाना है, लेकिन वह दीवाने हैं अदाकारा रवीना टंडन की खूबसूरती और नजाकत के।‘’

cvbcvb

मशहूर कोरियोग्राफर और इस शो के जज अहमद खान ने प्रभास से सलमान खान की नकल उतारने की फरमाइश कर डाली। प्रभास ने रवीना को भी अपने साथ स्टेज पर बुला लिया और फिर सलमान खान के सुपरहिट गाने ‘जुम्मे की रात है’ के मशहूर ठुमकों की हू ब हू नकल करके दिखा दी।

cvbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस एपिसोड में रवीना टंडन ने प्रभास के साथ अपने नृत्य का कौशल दिखाया है तो पावर कपल विशाल और मधुरिमा ने रवीना के ही हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now