संजीवनी टुडे

लवीना के आरोप पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब, महेश भट्ट अभिनेत्री के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

संजीवनी टुडे 24-10-2020 14:46:09

फिल्ममेकर महेश भट्ट के नाम एक और विवाद में जुड़ गया है। अभिनेत्री लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया है।


मुंबई। फिल्ममेकर महेश भट्ट के नाम एक और विवाद में जुड़ गया है। अभिनेत्री लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया है। निर्देशक महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल की पत्नी लुवीना लोध ने भट्ट पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि सुमित सबरवाल फिल्म कलाकारों को ड्रग्स की आपूर्ति करता है और उसने तलाक के लिए अर्जी दी है। लवीना ने कहा है कि फिल्ममेकर महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं। वहीं महेश भट्ट ने लवीना द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को खारिज कर दिया है।

महेश भट्ट की ओर से कहा गया है कि ये आरोप झूठे और अपमानजनक हैं। वह लवीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं उनकी बेटी पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि लवीना उनकी रिश्तेदार नहीं है क्योंकि सुमित का उनके परिवार से कोई रिश्ता नहीं है। बस वे उनके प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के सीनियर प्रोडक्शन मैनेजर और प्रोडक्शन हेड हैं। 
लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा-'सत्य जैसा कि मैं जानती हूं। मुझे महेश भट्ट और उनके परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है।

प्लीज सपोर्ट करें।' लवीना लोध ने वीडियो में खुलासा किया है कि उन्होंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल से शादी की थी और उनका पति ड्रग्स सप्लाई करता है। उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थी जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था। इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं।

उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है। वीडियो के आखिर में लवीना का कहना है कि मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ कुछ गलत होता है तो इसके जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे। 

सभी को पता चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे ये लोग कैसे किसी की जिदंगी को तबाह कर देते हैं। लवीना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लवीना लोध ने साल 2010 में अभिनेता, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'कजरारे' से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने किया था।

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, मोरेटोरियम की अवधि पर नहीं करना पड़ेगा ब्याज पर ब्याज का भुगतान, देखें जरुरी गाइडलाइंस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended