संजीवनी टुडे

मीका सिंह की मैनेजर की मौत की गुथी में जुटी पुलिस, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

संजीवनी टुडे 23-02-2020 08:50:01

सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान 3 फरवरी को अंधेरी स्थित अपने आवास में मृत पाई गईं।


नई दिल्ली । सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान 3 फरवरी को अंधेरी स्थित अपने आवास में मृत पाई गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या ने बहुत ज्यादा नींद की गोलियां लेकर खुद की जान ले ली है। मीका सिंह ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके शोक व्यक्त किया है। 

mika

मुंबई मिरर से बातचीत में एक इंस्पेक्टर ने बताया कि सौम्या डिप्रेशन से जूझ रही थीं और ड्रग ओवरडोज से उनका निधन हुआ है और इसके साथ ही साथ सौम्या डिप्रेशन का भी शिकार थीं। 

mika

सौम्या की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मीका ने कहा, "वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह. यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वह अपने पीछे कई सारी खूबसूरत यादें छोड़कर गई हैं।  काफी कम उम्र में उन्होंने इस संसार को त्याग दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। उनके परिवार और पति जोहेब खान के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं''। 

mika

खबरों के मुताबिक, सौम्या पार्टी के बाद वह अगले दिन घर नहीं गई थीं तो जब कुछ वर्कर्स जांच के ऊपर गए तो उन्हें सौम्या की बॉडी मिली। भोंसले ने बताया- उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। 

यह खबर भी पढ़े:डोनाल्ड ट्रम्प ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की सराहना, अब आयुष्मान का आया ये रिएक्शन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended