संजीवनी टुडे

SC में आज होगी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की सुनवाई

संजीवनी टुडे 15-04-2019 11:42:15


मुंबई । भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर आज यानि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। आपको बता दें कि यह फिल्म इस महीने 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टियों और राजनेताओं को चुनावी लाभ पहुंचाने वाली फिल्म को रिलीज की मंजूरी देने से इनकार कर दिया था।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

DFGDFG

चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि चुनाव के वक्त ऐसी किसी फिल्म को रिलीज करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है जिससे किसी राजनीतिक दल या राजनेता को फायदा मिलने की संभावना हो। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि यह फिल्म आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करती है या नहीं, यह फैसला चुनाव आयोग ही करेगा।  

DFGDFG

याचिकाकर्ता का आरोप था कि फिल्‍म मॉडल कोड ऑफ कंडक्‍ट के खिलाफ है। कोर्ट ने कहा था कि फिल्‍म मॉडल कोड ऑफ कंडक्‍ट का उल्‍लंघन करती है, इस पर फिल्‍म को देखे बिना निर्णय नहीं लिया जा सकता है और इसलिए यह फैसला चुनाव आयोग पर छोड़ा गया था। 

DFGDFG

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म भारत के साथ-साथ 38 देशों में रिलीज की जाएगी और इसे 1700 और विदेशों में 600 स्क्रीन पर रिलीज किया जायेगा। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किए है। फिल्म को सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है। संदीप सिंह ने फिल्म की कहानी लिखी है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended