संजीवनी टुडे

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, इस तारीख को होगी रिलीज

संजीवनी टुडे 04-04-2019 07:54:17


मुंबई । चुनाव आयोग से हरी झंडी मिलने के बाद ये मान लिया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी फिल्म के रिलीज में अब कोई बाधा नहीं बची है, लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर मिली हैं कि ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसे एक सप्ताह आगे बढ़ाया जा रहा है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbnvb

फिल्म की रिलीज में बदलाव का कारण सेंसर बोर्ड को माना जा रहा है। अभी तक फिल्म को सेंसर बोर्ड से सार्टिफिकेट नहीं मिला है। मिली जानकारी के अनुसार, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने सोमवार को इस फिल्म का शो देखा और अपनी ओर से रिलीज के लिए हरी झंडी दे दी, लेकिन सूत्रों के अनुसार, सेंसर बोर्ड की नियमावली इसके रास्ते की बाधा बन गई। 

vbnvb

सेंसर बोर्ड के नियमों के अनुसार, किसी भी फिल्म को रिलीज के दिन और सेंसर बोर्ड का प्रमाणपत्र जारी होने में कम से कम पांच दिन का अंतराल अनिवार्य है। इस बाध्यता के कारण इस शुक्रवार को फिल्म का प्रदर्शन टाला जा रहा है और अब ये फिल्म अगले शुक्रवार, यानी 12 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि पहले इस फिल्म को 12 अप्रैल को ही रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन बाद में इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला हुआ। माना जा रहा था कि देश के कई राज्यों में लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है, इसी के मद्देनजर इसकी रिलीज तारीख में बदलाव हुआ है। 

vbnvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक बार फिर रिलीज तारीख में बदलाव के बाद इस बात की संभावना बढ़ गई है कि दिल्ली और बांबे हाईकोर्ट के साथ चुनाव आयोग द्वारा किए गए फैसलों को चुनौती देने के लिए विपक्षी दल सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। विपक्षी दलों ने इस फिल्म के रिलीज को चुनाव आयोग की आचार सहिता का उल्लंघन मानते हुए रिलीज का विरोध किया है। महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से भी इस फिल्म के रिलीज का विरोध किया गया है। मनसे की ओर से इस फिल्म की रिलीज को रोकने की धमकी भी दी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended