संजीवनी टुडे

पीएम मोदी की बायोपिक की अगली सुनवाई 15 को, क्या लगेगी सिनेमाघरों में

संजीवनी टुडे 13-04-2019 16:00:16


नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के निर्माताओं को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि उसके अगले आदेश आने तक फिल्म रिलीज को टाल दिया जाए। आयोग ने आज ही जारी अपने एक आदेश में किसी भी तरह की बायोपिक के रिलीज होने पर रोक लगा दी थी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आपको बता दें कि उच्चतम न्यायालय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के निर्वाचन आयोग के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर 15 अप्रैल को सुनवाई के लिये सहमत हो गया है। 

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने शुक्रवार को कहा कि बायोपिक के निर्माताओं की ओर से दायर याचिका पर सोमवार को सुनवाई की जायेगी। निर्वाचन आयोग ने इस बायोपिक के प्रदर्शन पर बुधवार को प्रतिबंध लगा दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आयोग ने कहा था कि चुनावों के समय कोई ऐसी फिल्म जो किसी राजनीतिक हस्ती या व्यक्ति के उद्देश्यों की पूर्ति करती हो, उसे प्रदर्शित नहीं किया जा सकता। आयोग ने एक अलग आदेश में फिल्म निर्माताओं को निर्देश दिया था कि 'पीएम नरेन्द्र मोदी'' शीर्षक की फिल्म अगले आदेश तक प्रदर्शित नहीं की जाये। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended