संजीवनी टुडे

BF के मोबाइल में थी लड़की की न्यूड तस्वीरें, उसे डर था कि कहीं वो किसी पोर्न साइट पर ना अपलोड कर दे

संजीवनी टुडे 10-08-2019 09:03:40

ऑस्ट्रेलिया के एक किस्से के बारें में बताने जा रहे है। जहां पर एक लड़का और लड़की रिलेशनशिप में थे लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तब लड़की एक बात को लेकर काफी चिंतित हो गई। जी हां, दरअसल जब दोनों रिलेशनशिप में थे तब लड़के ने लड़की की नग्न अवस्था में कुछ फोटा ली थी जो लड़के के पास ही थी। ऐसे में लड़की ने उन फोटोज को हासिल करने के लिए एक कमाल का तरीका अपनाया।


डेस्क । आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया के एक किस्से के बारें में बताने जा रहे है। जहां पर एक लड़का और लड़की रिलेशनशिप में थे लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तब लड़की एक बात को लेकर काफी चिंतित हो गई। जी हां, दरअसल जब दोनों रिलेशनशिप में थे तब लड़के ने लड़की की नग्न अवस्था में कुछ फोटा ली थी जो लड़के के पास ही थी। ऐसे में लड़की ने उन फोटोज को हासिल करने के लिए एक कमाल का तरीका अपनाया। चलिए जानते है...  

यह खबर भी पढ़े:अगर मेरी बायोपिक बनती है तो यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी: अनुपम खेर

vbcvbcv

ख़बरों के अनुसार सिडनी में रहने वाली जैना हॉकिंग एक टीवी चैनल में प्रड्यूसर है। जैना ने बताया कि कैसे उसने अपनी न्यूड पिक्स को डिलीट करने के लिए एक जोखिम उठाया। जैना ने बताया कि, " मैंने उसे अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेजी थीं। मैं उसपर भरोसा करती थी। उसने भी मेरी कुछ तस्वीरें ली थीं। लेकिन जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो मैं काफी डर गई थी"।

vbcvbcv

जैना ने आगे कहा कि "मुझे लगा कि अब वो बदला लेने के लिए मेरी तस्वीरें यहां-वहां शेयर कर सकता है। या सोशल किसी पोर्न साइट पर भी अपलोड कर सकता है। इसलिए मुझे कैसे भी उन्हें डिलीट करना था"।

vbcvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

जैना ने आगे कहा कि, " मेरे दिमाग में फोटो डिलीट करने का आइडिया आया। मैं उसके फोन का पासवर्ड जानती थी। इसलिए देर रात उसके घर में घुसने का फैसला किया। मैं देर रात उसके घर पहुंची, मुझे पता था कि खिड़की के रास्ते कैसे उसके बेडरूम में दाखिल होना है। वो गहरी नींद में सो रहा था। उसके खर्राटे किसी प्लेन की तरह आवाज कर रहे थे। तभी मैं उसके पास पहुंची और फोन पर फोटोज ढूंढ़ कर डिलीट कर दीं। इसके बाद कमांडो की रफतार से वहां से निकल गई। जैना ने कहा कि लड़कियों ऐसी तस्वीरें क्लिक ना तो करनी चाहिए, ना ही भेजनी चाहिए। ये काफी रिस्की हो सकता है।'' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended