संजीवनी टुडे

PICS: न्यूयॉर्क में कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने परिवार संग मनाई दिवाली

संजीवनी टुडे 08-11-2018 15:00:10


मुंबई । अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे आये दिन न्यू यॉर्क सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज अपडेट कर के सभी दर्शको से बात करती रहती है। सोनाली तुरंत ही कैंसर के लिए इलाज के लिए न्यू यॉर्क चली गईं और वहां से लगातार अपनी सेहत और कैंसर से जंग की कहानी सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों के साथ शेयर करती रहीं। हाल ही में सोनाली ने अपने परिवार के साथ दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

CVXCV

इन तस्वीरों में सोनाली सूट के साथ स्वैटर पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह दिए जलाते हुए दिख रही हैं। इतनी गंभीर बीमारी के बावजूद सोनाली को इस कदर देखना काफी काबिलेतारीफ है।  

CVXCV

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तस्वीर शेयर करते सोनाली ने लिखा कि न्यूयॉर्क में दिवाली मुंबई की तुलना में काफी देर में होती है। इसीलिए देर से बधाई। ये एक अनोखी दिवाली थी। हमारे पास भारतीय कपड़े नहीं थे, हमने एक छोटी सी पूजा की, लेकिन ये दिल के बेहद करीब है। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। दिवाली का त्योहार आपके लिए बेहतर स्वास्थ्य, धन और संपदा लाए। उम्मीद है कि आप लोगों ने दिवाली अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाई होगी और उम्मीद करते हैं कि आप खुशी का हर पल अच्छे से जिएं।

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended