संजीवनी टुडे

PICS: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

संजीवनी टुडे 10-03-2019 07:34:32


मुंबई । देश के सबसे अमीर घराने अंबानी परिवार में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका की शादी के समारोह में देश-विदेश की दिग्गज हस्तियों के साथ साथ बालीवुड सितारे भी शामिल हुए। मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स के एक पांच सितारा होटल से दुल्हा बने आकाश अंबानी की बरात निकली, तो बरातियों के तौर पर शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने डांस भी किया। शादी का समारोह रिलायंस जियो गार्डन में हो रहा है। शादी में बालीवुड, राजनीति, खेल और दुनिया भर से एक हजार मेहमानों को बुलाया गया है।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

xcvx

xcvx

xcvx

शाहरुख खान इस शादी में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी गौरी के साथ पंहुचे, तो रणबीर के साथ उनके करीबी दोस्त और फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे। इस समारोह में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु और भाई आदित्य के साथ पंहुचीं। आमिर खान भी शादी में अपनी पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए। 

xcvx

xcvx

xcvx

अभिषेक बच्चन इस शादी में पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या के साथ नजर आए। जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ पंहुचीं। बालीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शामिल हुए। 

xcvx

xcvx

xcvx

बालीवुड के अन्य सितारों में जैकी श्राफ, संगीतकार अनु मलिक और विशाल ददलानी इस भव्य शादी के मेहमानों में शामिल हुए। मिली जानकारी के अनुसार, इस शादी में शामिल होने वाले सितारों की लिस्ट में रेखा, सलमान खान, कैट्रीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, एकता कपूर, जीतेंद्र, आलिया भट्ट, अजय देवगन, काजोल, अक्षय कुमार, टिवंकल खन्ना, तब्बू, रोहित शेट्टी, संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुनील शेट्टी, अनुष्का शर्मा, टाइगर श्राफ, दिशा पतानी, ऋतिक रोशन, कृति सेनन, कयारा आडवाणी, अरशद वारसी, दिया मिर्जा, डेविड धवन, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा के नाम शामिल बताए जाते हैं। 

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

xcvx

अमिताभ बच्चन को लेकर खबर है कि वे जया बच्चन के साथ शादी में शामिल होने के लिए पंहुचने वाले हैं। गूगल के सीईओ सुंदर पिचई और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी शादी में शामिल होने पंहुचे हैं। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended