संजीवनी टुडे

सिद्धू की टिप्पणी को लेकर लोगों में आक्रोश, कहा- माफी मांगें नहीं तो शो को बायकॉट करें

संजीवनी टुडे 16-02-2019 07:26:26


मुंबई । कपिल शर्मा का कॉमेडी शो हाल ही में फिर से शुरु हुआ और टीआरपी के मामले में इसे बड़ी कामयाबी मिली, लेकिन अब इस शो को एक नई मुसीबत ने घेर लिया। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

CVXCV

बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर कपिल शर्मा के शो से जुड़े नवजोत सिंह सिद्धू की एक टिप्पणी को लेकर लोगों में इतनी नाराजगी बढ़ गई है कि सिद्धू के माफी मांगने तक अब कपिल शर्मा के शो का बायकॉट करने को कहा जा रहा है। 

CVXCV

मामला कुछ इस तरह से सामने आया है कि पुलवामा के हादसे के बाद इस आतंकवादी हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इस हमले का दोष पूरे देश को नहीं दिया जा सकता। सिद्धू यहां एक तरह से पाकिस्तान का बचाव करते नजर आ रहे हैं, जिसकी परस्ती में पले बढ़े आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों की जानें ली हैं। सिद्धू की इस प्रतिक्रिया को लेकर लोग इतने गुस्से में हैं कि कपिल शर्मा के शो के बायकॉट करने की बातें कर रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सोशल मीडिया पर सिद्धू को उनकी प्रतिक्रिया को लेकर खरी खोटी सुनाते हुए लोगों ने कपिल शर्मा के शो को टेलीकास्ट करने वाले सोनी चैनल से कहा है कि अगर सिद्धू अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगते, तो लोग उनके इस शो का बायकॉट करेंगे। सिद्धू के खिलाफ उस वक्त भी देश में गुस्सा देखा गया था, जब इमरान खान के प्रधानमंत्री पद पर शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए सिद्धू ने वहां के सेनाध्यक्ष को गले लगाया था। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended