संजीवनी टुडे

'झलकी' फिल्म से लोगो को एक और कैलाश सत्यार्थी मिलेंगे - बोमन ईरानी

संजीवनी टुडे 15-11-2019 10:40:17

बॉलीवुड के फेमस एक्टर बोमन ईरानी कहते है की उनकी आने वाली फिल्म झलकी से एक और कैलाश सत्यार्थी देखने को मिलेंगे।


मुंबई। बॉलीवुड के फेमस एक्टर बोमन ईरानी कहते है की उनकी आने वाली फिल्म 'झलकी' से एक और कैलाश सत्यार्थी देखने को मिलेंगे। आपको बता दे की नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने 75000 बच्चो को बाल मजदूरी के चुंगुल से छुड़ाया है। कैलाश सत्यार्थी के जीवन से प्रेरित फिल्म 'झलकी' बाल दिवस पर आज 14 नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म झलकी के निर्देशक ब्रह्मानंद एस सिंह बताते हैं, "चूंकि यह फ़िल्म अभिभावकों और छात्रों दोनों के लिए बेहद अहम है, इसीलिए हमने एक अभियान के तहत देश के विभिन्न राज्यों के दूरदराज़ के इलाकों में स्थित स्कूलों तक पहुंचने का फ़ैसला किया है। इस बारे में हमें कैलाश सत्यार्थी का सहयोग मिला है"।

यह खबर भी पढ़े:हम और आप नहीं रहेंगे पर फिल्मे हमेशा रहेंगी - दिनेश विजन

बेहरहाल फिल्म 'झलकी' के प्रमोशनल इवेंट मे बोमन ईरानी कहते है की, ''हमारी फिल्म झलकी से लोगों को एक और कैलाश सत्यार्थी देखने को मिलेंगे।" ऐसा बोमन इस फिल्म की लीड रोल निभा रही बच्ची 'आरती झा' के निभाए गए किरदार 'झलकी' के बारे मे बोल रहे थे। अपनी बात को आगे समझाते हुए उन्होंने कहा, ''फिल्म की कहानी एक बच्ची की है जिसका भाई चाइल्ड लेबर के गोरख धन्दे मे फँसा हुआ है और वो कहाँ है किसी को नहीं पता। 

Jhalki

झलकी अपने भाई को ढूंढ पाती है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। ये फिल्म आप सब को वास्तिविकता के साथ साथ एक मेसेज भी देगी।" इस फिल्म के मुख्य किरदार में बोमन ईरानी, आरती झा, तनिष्ठा चटर्जी, यतिन कार्येकर, जॉय सेनगुप्ता, शैलेश दुबे, दिव्या दत्ता, संजय सूरी, अखिलेन्द्र मिश्रा, गोविन्द नामदेव, बच्चन पचेरा, संचिता गोस्वामी, और कृष्णा कांत बाजपाई है।

फिलहाल बोमन अपने डायरेक्टोरियल और राइटर डेब्यू की तैयारी कर रहे है और ये उनके ही प्रोडक्शन हाउस की फिल्म होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended