संजीवनी टुडे

पायल घोष ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के विरुद्ध की कार्रवाई की अपील

संजीवनी टुडे 29-09-2020 17:19:50

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तथा निर्देशक के विरुद्ध कार्रवाई की अपील की।


मुंबई। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तथा निर्देशक के विरुद्ध कार्रवाई की अपील की। राज भवन ने ट्वीट किया, ‘‘केन्द्रीय सामाजिक न्याय तथा अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले संग पायल ने राज्यपाल भगत सिंह से राज भवन में मुलाकात की।’’

घोष ने बीते सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले संग संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी एवं कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी। जानकारी के मुताबिक, घोष ने कश्यप पर 7 वर्ष पूर्व उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। 

Payal Ghosh

इससे पर्व इस मामले में मुंबई पुलिस ने घोष की शिकायत पर कश्यप के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी। घोष के अपने वकील नितिन सातपुते संग पुलिस से शिकायत करने के पश्चात वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। 

जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था।  इतना ही नहीं घोष ने एक पोस्ट के जरिए मामले में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी से सहायता मांगी थी। घोष का दावा था कि यह वारदात साल  2014-2015 की है। 

वहीं कश्यप ने घोष के जरिए लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए बोला था, "क्या बात है , इतना वक्त ले लिया मुझे चुप करवाने के प्रयास में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की महिला होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। कुछ तो मर्यादा रखिए मैडम। सिर्फ यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।" 

यह खबर भी पढ़े: अब आपको ट्रेन की यात्रा के लिए खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, टिकट हुआ इतना महंगा...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended