संजीवनी टुडे

टाइगर श्रॉफ के ऐसे करने पर दिशा पटानी ने कहा-बहुत मुश्किल है उनके साथ...

संजीवनी टुडे 17-02-2018 11:25:50

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ न्यू ईयर हॉलीडेज  श्रीलंका में एन्जॉय करते देखे गए थे। लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है और इसी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने से बचते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में दिशा ने टाइगर को लेकर एक खुलासा किया है। दरअसल, दिशा का कहना है कि डांस के मामले में टाइगर का मुकाबला करना मुश्किल है। 

यह भी पढ़े: VIDEO : बिहार सरकार में भाजपा मंत्री बोले कहा -'शहीद के घर चला जाता, तो क्या वह जिंदा हो जाते?'

आपको बता दें कि दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 2  में काम कर रही है। दिशा पटानी का कहना है कि डांस के दौरान टाइगर श्रॉफ का मुकाबला करना मुश्किल है। क्योंकि वह बहुत मेहनती है और उनके ऊर्जा के स्तर का सामना करना बहुत कठिन है। यह मुश्किल था, लेकिन हमने तालमेल बिठाया है। 

MUST WATCH

म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' में पहली बार टाइगर और दिशा साथ नजर आए थे, इसमें जोड़ी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी-2' की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद टाइगर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और दिशा 'संघमित्रा' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। 

 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended