संजीवनी टुडे

हालीवुड की फिल्म के रीमेक में परिणिती चोपड़ा

संजीवनी टुडे 24-04-2019 17:28:46


मुंबई। परिणीती चोपड़ा की तकदीर के सितारे भले ही इस वक्त नहीं चमक रहे हों, लेकिन उनको नई फिल्में मिलने का सिलसिला जारी है। परिणीती की पिछली दो फिल्में बाक्स आफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकीं। अर्जुन कपूर के साथ पिछले साल रिलीज हुई फिल्म नमस्ते लंदन बाक्स आफिस पर पहले ही दिन बर्बाद हो गई थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई केसरी में परिणीति ने पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम किया था और रिलीज से पहले वे इस फिल्म में अपने रोल को बहुत शानदार बता रही थीं, लेकिन रिलीज के बाद उनको मेहमान कलाकार में सीमित कर दिया गया।

परिणीती की पिछली हिट फिल्म गोलमाल अगेन थी, जिसमें रोहित शेट्टी के निर्देशन का कमाल था। परिणिती को लेकर अब एक हालीवुड फिल्म के रीमेक की योजना बनी है। मिली जानकारी के अनुसार, हालीवुड फिल्म द गर्ल आन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में परिणीती मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। हालीवुड के इस साइको थ्रिलर में एमिली ब्लंट ने ये भूमिका निभाई थी। 

ये कहानी एक तलाकशुदा महिला की है, जिसे शराब पीने की लत है और एक हत्या की जांच में उसका योगदान कातिल को बेपरदा कर देता है। इस रीमेक का निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे, जिनकी ये पहली हिंदी फिल्म होगी। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है। फिल्म में परिणीती के हीरो और बाकी कलाकारों के चयन के बाद इस फिल्म की शूटिंग जुलाई महीने में शुरु होगी और इसे अगले साल मई-जून में रिलीज करने की योजना बनी है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इस साल परिणीती की एक और फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होगी, जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हैं। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कंपनी बालाजी ने किया है। हाल ही में परिणीती चोपड़ा को बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए कास्ट किया गया। परिणीती से पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर थीं, जिनके साथ शूटिंग भी हुई थी, लेकिन निर्देशक अमोल गुप्ते के साथ मतभेदों के बाद श्रद्धा ने ये फिल्म छोड़ी और उनकी जगह परिणीती चोपड़ा को कास्ट किया गया।

More From entertainment

Trending Now
Recommended