संजीवनी टुडे

Panga Movie Review: कंगना की दमदार एक्टिंग आपके दिल को छू लेगी

संजीवनी टुडे 25-01-2020 09:23:41

कंगना रनौत की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल और ऋचा चढ्डा मुख्य किरदार में हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल और ऋचा चढ्डा मुख्य किरदार में हैं।  

यह खबर भी पढ़े:एक बार फिर दीपिका और सैफ के बयान पर बोलीं कंगना, अपनी लिमिट और लाइन के अंदर...

Panga

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘पंगा’ एक ऐसी मां की कहानी है जो परिवार और शादी के चलते अपने सपनों को त्याग देती है। कंगना रनौत ने इस फिल्म में एक मां का किरदार निभाया है जिसे शादी के बाद उनका बेटा कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मोटिवेट करता है।

Panga

जया के किरदार में कंगना ने एक बार फिर शानदार काम किया है। जया के पति प्रशांत के किरदार में जस्सी गिल की भूमिका भी अच्छी है। कंगना का बेटा आदित्य, इस रोल में यज्ञ भसीन ने कमाल का काम किया है। जबरदस्त पंच दिए हैं। सपोर्टिंग रोल में नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा का काम भी बेहतरीन है।

Panga

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा अश्विनी अय्यर तिवारी ने संभाला है। अश्विनी ने फिल्म के हर पहलू को खूबसूरत तरीके से दिखाया है। पंगा में जज्बात है, कहानी इमोशनल भी कर जाती है। पंगा सामान्य सी कहानी है, इसमें गानों की सबसे बड़ी कमी है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended