संजीवनी टुडे

टोटल धमाल के बाद लुका छिपी भी नहीं होगी पकिस्तान में रिलीज

संजीवनी टुडे 20-02-2019 07:44:15


मुंबई । अजय देवगन के बाद बालीवुड के एक और निर्माता ने पाकिस्तान के सिनेमाघरों में अपनी फिल्में न रिलीज करने की घोषणा की है। निर्माता दिनेश विजन की कंपनी की फिल्म लुका छिपी मार्च में रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी वाली इस फिल्म को लेकर दिनेश विजन ने घोषणा की है कि वे इस फिल्म को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए नहीं भेजेंगे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

CXV

दिनेश विजन ने लुका छिपी के अलावा अपनी कंपनी की दो और निर्माणाधीन फिल्मों अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना को भी पाकिस्तान में रिलीज न करने की बात कही है। अर्जुन पटियाला में दलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के साथ कृति सेनन हैं, तो मेड इन चीन में राजकुमार राव के साथ मौनी राय की जोड़ी है। दिनेश विजन का कहना है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के सिनेमाघरों में अपनी फिल्में भेजने का सवाल ही नहीं होता। 

CXV

हम चाहते हैं कि इस हमले के दोषियों को सरकार कड़ी से कड़ी सजा दे। दिनेश विजन से पहले अजय देवगन ने अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज न करने की घोषणा की थी। 

CXV

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दिलचस्प बात ये है कि राष्ट्रवाद को लेकर शबाना आजमी पर हमले करने वाली कंगना की फिल्म मणिकर्णिका अब भी पाकिस्तान के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended