संजीवनी टुडे

धारा 370 को लेकर पाक सिंगर आतिफ असलम का बयान, भारतीय यूजर्स ने लगाई लताड़

संजीवनी टुडे 09-08-2019 16:46:19

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के ऐलान के बाद से ही पूरे देश में लोगों के रिएक्शन सामने आए। वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बौखलाहट देखने को मिली। गौरतलब है कि


मुंबई। केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के ऐलान के बाद से ही पूरे देश में लोगों के रिएक्शन सामने आए। वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बौखलाहट देखने को मिली। गौरतलब है कि, पुलवामा हमले के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों का इंडिया में काम करना बैन है,ऐसे में सीमा पार के कुछ सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया और भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। इस लिस्ट में अब नया नाम जुड़ा है आतिम असलम का।

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन शुरु कर रहे हैं अपना ...

सूत्रों के मुताबिक अब कश्मीर मामले में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने ऐसी बात कह दी है कि लोगों का गुस्सा उन पर जमकर बरस रहा है। ​बॉलीवुड की फिल्मों में कई गाने गा चुके सिंगर आतिफ असलम ने मंगलवार को हज के लिए रवाना हुए, इस यात्रा से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके भारतीय का पारा चढ़ा दिया। अपने इस ट्वीट पर अतिफ असलम को लोगों ने जमकर लताड़ लगाई।

यह पोस्ट को शेयर करते हुए आतिफ ने लिखा कि, ‘आप लोगों के साथ कुछ बड़ा शेयर करते हुए बहुत खुशी है। अल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं। हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैन्स हों, परिवार हो या दोस्त हों।

अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें, दुआओं में मुझे याद रखें उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं, अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करें।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, आतिफ के इस पोस्ट पर एक तरफ जहां पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें करारा जवाब दिया है। एक यूजर ने लिखा कि आप अपने देश की चिंता करो, हमारे देश के लिए मोदी जी हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended