संजीवनी टुडे

हमारा सपना था कि हम हॉलीवुड जैसी फिल्मे बना सके - अजय देवगन

संजीवनी टुडे 20-11-2019 17:02:18

सुपरस्टार अजय देवगन का सपना था कि वे हॉलीवुड जैसी फिल्मे बना सके।


मुंबई। सुपरस्टार अजय देवगन का सपना था कि वे हॉलीवुड जैसी फिल्मे बना सके। अजय देवगन की करियर की सौवीं (100) फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। कहा जाता है कि 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्म बनाने के लिए अजय ने 30 साल तक इंतज़ार किया। 

यह खबर भी पढ़े:ब्लैक बिकिनी पहन कृष्णा श्रॉफ ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, देखें तस्वीरें

अजय से एक पत्रकार ने 'तानाजी द अनसंग वॉरियर'  के ट्रेलर लौंच पर उनके 30 साल पुराने सपने को शेयर करने को कहा। जिस पर अजय ने बताया, ''मैं और रोहित हॉलीवुड कि फिल्मे देखते थे। हम डिसकस करतें थे कि हमारे पास हॉलीवुड के जैसी टेक्नोलॉजी क्यों नहीं है। सपना यही था कि हम हॉलीवुड जैसी फिल्मे बना सके, और बाकि दुनिया की फिल्मो को टक्कर दे पाए।

 Ajay Devgan

उस वक़्त भी कोशिश होती थी कि बड़ी स्केल कि फिल्मे बनाये, पर वो हो नहीं पाती थी। अब हमारे पास बजट कम होने के बाउजूद हम हॉलीवुड को अपनी फिल्मो से टक्कर दे रहे है। हमारे पास बहोत अच्छे टेक्निसियन्स है, जो कम बजट मे भी उम्दा क्वालिटी का काम करतें है। इसलिए 'तानाजी' जैसी स्केल वाली फिल्मे अब बन रही है''।

 Ajay Devgan

17th वीं शताब्दी में स्थापित, ओम राउत दवारा निर्देशित, ये फिल्म तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है, जो कि शानदार भारतीय इतिहास के अनसुने योद्धा थे, और मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में थे। बेहरहाल 'तानाजी द अनसंग वॉरियर'  जिसमें अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर मुख्य भूमिकाओं में हैं, 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended