संजीवनी टुडे

एक बार फिर ट्रोल हुई शबाना आजमी, वजह हैं 'एंटी नेशनल' बयान

संजीवनी टुडे 10-07-2019 10:29:17

शबाना आजमी इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में कहा था कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है उसे राष्ट्र विरोधी कह दिया जाता है। शबाना आजमी के इस ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में कहा था कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है उसे राष्ट्र विरोधी कह दिया जाता है।  शबाना आजमी के इस ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

cvbcv

शबाना ने अब ट्रोल्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं।" दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो।"

cvbcv

दूसरे ट्वीट में शबाना ने लिखा, "मैं लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि कांग्रेस के केंद्रीय सत्ता में रहते मेरे पिता कैफी आजमी ने विरोध में अपना पद्मश्री सम्मान लौटा दिया था जब यूपी के एक नेता ने कहा था कि उर्दू को दूसरी भाषा का दर्जा दिलाने की मांग करने वालों का मुंह काला करके गधे पर घुमाना चाहिए।"

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

शबाना ने शनिवार को किसी राजनीतिक दल या विचारधारा का नाम लिये बिना कहा था कि लोगों को राष्ट्रहित में अपने मन की बात बोलने से डरना नहीं चाहिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended