संजीवनी टुडे

एक बार फिर सोनम हुई ट्रोल का शिकार, यूजर्स बोले- 'किस फिल्म में अच्छी एक्टिंग की थी'

संजीवनी टुडे 17-04-2019 13:23:25


नई दिल्ली । फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में आखरी बार नजर आई खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में एक बार फिर से ट्रोल का शिकार हो गई। जी हां, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। उन्हें अनिल कपूर की बेटी होने की दुहाई दी तो किसी ने उनसे पूछा कि उन्होंने किस फिल्म में अच्छी एक्टिंग की थी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbnvb

बता दें कि उन्होंने अरबाज खान के चैट शो में शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने ट्रोलर द्वारा किए गए एक कमेंट पर अपना जवाब दिया। इस शो में सोनम ने अपने से जुड़ा एक कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा गया था कि वह फ्लॉप एक्ट्रेस हैं। 

vbnvb

सोनम ने इस कमेंट का जवाब देते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि मेरी आखरी फ्लॉप फिल्म क्या थी। लेकिन आज से 7 साल पहले मेरी ऐसी बेहद कम फिल्में ही थीं जिसके बारे में बात करने को कुछ हो। रांझना फिल्म के बाद से मैंने स्क्रिप्ट पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

vbnvb

उन्होंने आगे कहा- मुझे तो ऐसा समय याद नहीं आता है जब मेरी फिल्मों की या मेरे एक्टिंग की बुराई की गई हो। जो लोग जीवन में कुछ पाना चाहते हैं या फिर कुछ पा लिए हैं जमाना उनसे जलता है और उससे ये हजम नहीं होता कि सामने वाला अच्छा कर रहा है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिर आगे बोली कि वह इस तरह के कमेंट को सीरियसली नहीं लेती है। उन्होंने कहा- ट्विटर पर मेरे काफी फॉलोअर्स हैं। किसी एक शख्स का कमेंट मेरे लिए मायने नहीं रखता। सोनम इन दिनों दिल्ली में पति आनंद आहूजा के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

 

 

  

More From entertainment

Trending Now
Recommended