संजीवनी टुडे

एक बार फिर 'बंटी और बबली' ठग बनकर लूटेंगे पूरी दुनिया, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

संजीवनी टुडे 30-05-2019 07:39:59


नई दिल्ली । साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी फिल्म बंटी और बबली उस साल की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। फिल्म में अभिषेक और रानी दोनों ही ठग होते है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। इस फिल्म को शाद अली डायरेक्ट करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

CVBV

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स जल्द बंटी और बबली का सीक्वल यानी 'बंटी और बबली अगेन' शुरू करने वाले हैं। फिल्म का सेट मुंबई में ही लगाया जाएगा। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि प्रोड्क्शन टीम इस फिल्म की तैयारी काफी समय से कर रही थी। 

CVBV

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में पुराने स्टार कास्ट ही दिखाई देंगे। पहले पार्ट में इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ काम किया था। इतना ही नहीं इस फिल्म मे ऐश्वर्या राय ने कैमियो भी किया था। 

CVBV

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म की कहानी इस तरह थी कि राकेश त्रिवेदी (अभिषेक बच्चन) और विम्मी सलुजा (रानी मुखर्जी) दोनो ही एक स्मॉल टाउन से रहते हैं, और दोनो का सपना होता है बहुत ही अमिर और प्रसिद्ध बनाना। फिल्म की कहानी इस पर आधारित है कि कैसे दोनो कॉन आर्टिस्ट बन जाते हैं।       

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now