संजीवनी टुडे

अनुच्छेद 370 के हटने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- फिल्मों के जरिए इस्लाम और पाकिस्तान को बदनाम करते हैं

संजीवनी टुडे 14-08-2019 13:13:51

पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात ने ओसलो के एक कार्यक्रम में बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया है।


नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खात्मे के इस फैसले से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस फैसले के बाद पाकिस्तान में तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात ने ओसलो के एक कार्यक्रम में बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया है।

यह खबर भी पढ़े:हर्षित और प्रीति के प्रदर्शन से प्रभावित हुई अलका याग्निक, सुपरस्टार सिंगरों को दिया ये नाम

vbnvb

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर आरोप लगाया कि वह अपनी फिल्मों के जरिए इस्लाम और पाकिस्तान को बदनाम करते हैं। एक्ट्रेस ने कश्मीर को लेकर दोनों देशों के बीच चल रही तनातनी पर बात करते हुए कहा कि हमारे पड़ोसियों के पास दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। इसके जरिए वह लोगों को एकजुट रखने की ताकत रखते हैं। लेकिन वह क्या करते हैं। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं समझती हूं कि हमारे इतिहास और अतीत को देखते हुए उदासीन रहना बहुत कठिन है। लेकिन अगर हम अपनी आने वाली नस्लों के लिए सुरक्षित भविष्य चाहते हैं तो कलाकार होने के नाते हमें भी स्टैंड लेना होगा। हमारे पड़ोसियों को यह तय करना होगा कि वो क्या चाहते हैं शांतिमय भविष्य और राष्ट्रवाद का उन्माद।

vbnvb

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

एक्ट्रेस ने अलग वह एक कदम आगे बढ़ाएंगे तो हम दस कदम आगे बढ़ाएगे। इतना ही नहीं महविश ने हॉलीवुड को भी पाकिस्तान की तस्वीर खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। 'होमलैंड' और 'ज़ीरो डार्क थर्टी' जैसी फ़िल्मों के नाम लेते हुए कहा कि इन फ़िल्मों ने पाकिस्तान की ऐसी छवि बना दी है, जिसको मैं भी नहीं जानती।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended