संजीवनी टुडे

शादी की पहली सालगिरह पर पूजा बत्रा और नवाब शाह ने खास अंदाज में दी एक-दूसरे को बधाई

संजीवनी टुडे 04-07-2020 18:50:16

अभिनेत्री पूजा बत्रा और अभिनेता अभिनेता नवाब शाह के लिए आज का दिन बहुत खास है। आज पूजा और नवाब की शादी की पहली सालगिरह है।


मुंबई। अभिनेत्री पूजा बत्रा और अभिनेता अभिनेता नवाब शाह के लिए आज का दिन बहुत खास है। आज पूजा और नवाब की शादी की पहली सालगिरह है। आज से ठीक एक साल पहले यानी 4 जुलाई, 2019 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।  इस खास मौके पर पूजा और नवाब ने खास अंदाज में एक - दूसरे को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है। पूजा ने इंस्टाग्राम पर नवाब और परिवार के साथ कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा -'पूरे जीवन एक पल को लीड करता है। शादी की पहली सालगिरह की बधाई!'

वहीं नवाब शाह ने भी पूजा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए लिखा -''यूनिवर्स हम सबको हमारे जैसा ही एक शख्स देता है, जो कि हमारी अपनी आत्मा की ही परछाई होती है, फिर हम चाहे कितनी भी दूर हों, इससे फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा एक-दूसरे के लिए अपना रास्ता ढूंढ लेते हैं।मैं तुमसे प्यार करता हूँ पूजा। शादी की सालगिरह की बधाई!

पूजा और नवाब शाह दोनों फिल्म जगत से ताल्लुक रखते है और दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है।  दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी।उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि पूजा पहले से तलाकशुदा थी , लेकिन इस बात से नवाब को कोई फर्क नहीं पड़ा। पूजा को 5 महीने तक डेट करने के बाद नवाब ने अपने घरवालों के सामने पूजा को शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद पूजा नवाब को मना नहीं कर सकी और दोनों ने परिवार की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। आज पूजा और नवाब एक -दुसरे के साथ काफी खुश है और एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: TikTok बैन से खुला बाजार, भारत को हुआ बड़ा फायदा, चीन को हर दिन हो रहा करोड़ों का नुकसान

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 महामारी के बीच आयकर विभाग ने आयकरदाताओं को दी ये बड़ी राहत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended