संजीवनी टुडे

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लगाने पर जॉन अब्राहम ने कहा- 'भारत सबसे पहले'

संजीवनी टुडे 18-08-2019 07:39:38

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लगाने पर जॉन अब्राहम की प्रतिक्रिया सामने आई है।


नई दिल्ली । जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वही दूसरी तरफ पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लगाने पर जॉन अब्राहम की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

यह खबर भी पढ़े:'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नेंडिस किया अपना बर्थडे सेलेब्रेट, एक्स बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें वायरल

vbvbn

इंडिया टुडे के मुताबिक जब जॉन से सवाल किया गया कि गया कि पाकिस्तान में बैन हुई भारतीय फिल्मों को लेकर उनकी क्या राय है, इस पर जॉन ने कहा- 'भारत सबसे पहले।'

vbvbn

फिल्म बाटला हाउस ने रिलीज के पहले दिन 15 करोड़ 55 लाख रुपये की कमाई की। जबकि फिल्म की मेकिंग का बजट 14 करोड़ रुपये है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने 8.84 करोड़ रुपए की कमाई की, इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई अबतक 24.39 करोड़ रुपए हो गई है।

vbvbn

आपको बता दें कि बाटला हाउस पर भी पाकिस्तान में बैन लगा है। डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने कहा कि यह उचित नहीं है कि एक तरफ, सैनिक एलओसी पर सुरक्षा और लड़ाई कर रहे हैं और दूसरी तरफ हम फिल्में रिलीज कर रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर की अहम भूमिका है। फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है। वहीं फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 


  

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended