संजीवनी टुडे

पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर कंगना ने कहा- मैं यह सम्मान हर उस महिला को समर्पित करना...

संजीवनी टुडे 26-01-2020 10:00:14

भारत सरकार ने शनिवार को कंगना को फिल्म जगत में उनके उम्दा योगदान के लिए पदम श्री अवॉर्ड देने की घोषणा कर दी।


नई दिल्ली । एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म फैन्स को काफी पसंद आ रही है। वही दूसरी तरफ भारत सरकार ने शनिवार को कंगना को फिल्म जगत में उनके उम्दा योगदान के लिए पदम श्री अवॉर्ड देने की घोषणा कर दी।

यह खबर भी पढ़े:Republic Day: “ऐ मेरे वतन के लोगों जरा आंख में भर लो पानी जो शहीद हुये हैं उनकी ज़रा याद करो कुर्बानी”

KANGNA

कंगना ने पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर कहा, "मैं ये सम्मान पाकर काफी विनम्र हूं। मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया। मैं यह सम्मान हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर मां को को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं।"

KANGNA

पंगा फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी और पंगा फिल्म की टीम की तरफ से कंगना को बधाई दी है। अश्विनी ने कहा, "बहुत कम ऐसी हस्तियां होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नहीं बल्कि औरों के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती है।  

KANGNA

कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है। वह बहुत से अवॉर्ड की हकदार हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड के लिए चुना गया है। इस अवॉर्ड से देश की उन महिलाओं का हौसला बढ़ेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं''।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended