संजीवनी टुडे

इंस्टाग्राम से जुड़ने पर रणधीर कपूर ने कहा- यह पूरी तरह से दोनों बेटियों का फैसला था

संजीवनी टुडे 17-09-2020 15:36:08

अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने हाल में अपने पिता रणधीर कपूर के लिए एक नई इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई है।


नई दिल्ली। अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने हाल में अपने पिता रणधीर कपूर के लिए एक नई इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई है। दिग्गज अभिनेता का कहना है कि उनकी बेटियां ही इस अकाउंट को संभालेंगी। क्योंकि वह इसमें अभी बहुत सहज नहीं हैं। अभिनेता रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के बाद कहा कि उन्हें इस बोर्ड पर लाने के लिए उनकी बेटियों का फैसला था। करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने पिता के लिए एक प्रोफाइल बनाई और उनका कहना है कि फिलहाल पेज उन दोनों द्वारा संभाला जाएगा। इंस्टाग्राम पर रणधीर कपूर का डबू कपूर के नाम से पेज बना है। 

रणधीर ने 29 अगस्त को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली तस्वीर पोस्ट की थी। यह तस्वीर गणेश दर्शन की थी, जिसमें परिवार के सभी सदस्य एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणधीर कपूर और उनकी पत्नी बबीता, उनकी बेटी करिश्मा कपूर अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ, करीना अपने बेटे तैमूर के साथ, उनकी बहन रीमा जैन और बाकी परिवार के अन्य सदस्य हैं। रणधीर कपूर ने सोशल मीडिया पर आने के फैसले पर कहा है कि यह अभी हुआ और यह पूरी तरह से लोलो और बेबो का निर्णय था। 

रणधीर ने कहा कि वह बहुत तकनीक प्रेमी नहीं हैं, इसलिए उनका अकाउंट उनकी बेटियों द्वारा संचालित किया जाएगा। अब लोलो और बेबो कह रही हैं कि मुझे यह सीखना चाहिए। मैं टेक सेवी बिल्कुल नहीं हूं। मुझे बिल्कुल नहीं आता, खैर, जब भी मैं पोस्ट करना चाहता हूं मुझे लगता है कि मैं लोलो और बेबो को कुछ तस्वीरों को शॉर्टलिस्ट करने और मुझे भेजने के लिए कहूंगा। मैं उसे चुनूंगा और उन्हें केवल अपलोड करने के लिए कहूंगा। मेरे पास स्टॉक में कुछ तस्वीरें हैं।

रणधीर कपूर ने अपने परिवार की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी विदेश यात्रा और स्वर्गीय पिता राज कपूर और दिवंगत भाई ऋषि कपूर की भी तस्वीर हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपने अकाउंट पर बयान देने का इरादा नहीं रखते हैं और यह मजाक के लिए है। एक तस्वीर में रणधीर कपूर अपने पिता और दोनों भाइयों के साथ हैं। रणधीर कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी दोनों बेटियों के साथ कई तस्वीरें है। एक तस्वीर में करीना को तैमूर के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाया गया है। उनके इंस्टाग्राम पर एक ही तस्वीर को कई बार पोस्ट किया गया है। पिछले दिनों करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पिता रणधीर कपूर ने कहा था कि मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं। कोई प्राथमिकता नहीं, बेटी या बेटा। एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: नाबालिग से पांच युवकों ने तमंचे के बल पर किया सामूहिक दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

यह खबर भी पढ़े: 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए राहत की खबर, अब ऑनलाइन भी खरीदी जा सकेंगी पुस्तकें, मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended