संजीवनी टुडे

OMG! इस पीरियड ड्रामा फिल्म में तीनों खान के बीच होगा जोरदार मुकाबला

संजीवनी टुडे 26-04-2019 08:36:39


मुंबई । बालीवुड के तीनों खान आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान अगर एक साथ किसी फिल्म में नजर आये तो यह दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। चर्चा के मुताबिक, एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक नई फिल्म की योजना पर काम करना शुरु किया है, जिसमें ये तीनों खान सितारे एक साथ काम कर सकते हैं। चर्चा यहां तक हो रही है कि अगर सब कुछ ठीक से चलता रहा, तो अगले दो महीनों के भीतर इस योजना का खाका तैयार हो जाएगा। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

कहा जा रहा है कि हालीवुड की एक मल्टीस्टार फिल्म को हिंदी में रीमेक करने की बात हो रही है, जिसके अधिकार हाल ही में एक बड़ी कंपनी ने खरीदे हैं और ये कंपनी तीनों खान सितारों को एक साथ परदे पर लाना चाहती है। चर्चाओं के अनुसार, ये एक पीरियड ड्रामा होगा, जिसमें तीन मुख्य कलाकारों के बीच जोरदार मुकाबला है। 

cvbcv

वैसे देखा जाए, तो सलमान खान इन दिनों ईद पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म भारत में व्यस्त हैं। साथ ही वे दबंग 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके बाद सलमान को संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशा अल्लाह में काम करना है, जिसमें वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ जोड़ी बनाएंगे। 

cvbcv

आमिर खान ठग आफ हिंदोस्तां की नाकामयाबी को पीछे छोड़कर हालीवुड की फिल्म फारेस्ट गंप का रीमेक कर रहे हैं, जिसका टाइटल लाल सिंह चड्ढा रखा गया है। इसमें आमिर खान एक सिख किरदार निभाने जा रहे हैं। 

cvbcv

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

शाहरुख खान ने जीरो के बाद किसी नई फिल्म के लिए अभी तक हां नहीं कहा है। हालांकि चर्चा है कि वे जून में एक नई फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं। इन चर्चाओं में अंधाधुन वाले श्रीराम राघवन और मधुर भंडारकर की नई फिल्म के प्रस्ताव शामिल हैं। तीनों खान सितारे एक साथ काम करने को लेकर कहते आए हैं कि अगर कोई अच्छी कहानी सामने आती है, तो वे इसके लिए तैयार हैं। तीनों खान सितारे कुछ सालों पहले एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में एक साथ नजर आए थे।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended