संजीवनी टुडे

OMG! सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की धांसू एंट्री

संजीवनी टुडे 16-09-2020 08:49:53

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पाटा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। महेश बाबू की इस फिल्म में उनके अपोजिट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आने वाली है। इसी के साथ ये पहली बार होगा जब महेश बाबू और कीर्ति सुरेश एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। ऐसे में इनकी जोड़ी को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं।


नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पाटा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में खबर सामने आ रही है कि महेश बाबू की इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की एंट्री हो सकती है।

mahesh

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक परशुराम ने अनिल कपूर को इस फिल्म की स्क्रिप्ट फोन पर ही सुनाई है। जो उन्हें काफी पसंद आई। इसके बाद अनिल कपूर ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। खबरे हैं कि उन्हें इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट मेन विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। अब अनिल कपूर इस फिल्म में नजर आएंगे या नहीं, इस पर अभी आखिरी मुहर लगना बाकी है। 

Kirti Suresh

ख़बरों के मुताबिक, अनिल कपूर से पहले इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को भी अप्रोच किया गया था। किच्चा सुदीप इससे पहले सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 में विलेन के रोल से दर्शकों को खासा इंप्रेस कर चुके हैं। महेश बाबू की इस फिल्म में उनके अपोजिट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आने वाली है। इसी के साथ ये पहली बार होगा जब महेश बाबू और कीर्ति सुरेश एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। ऐसे में इनकी जोड़ी को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं। 

mahesh

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सरकारू वारी पाटा के डिटिजल और सैटेलाइट राइट्स पूरे 35 करोड़ रुपये में बिके हैं। ये एक अच्छी डील मानी जा रही है। हालांकि अभी हिंदी डबिंग राइट्स और दूसरे नॉन थियेट्रिकल राइट्स को लेकर जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

mahesh

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म सी शूटिंग अमेरिका के वॉशिंग्टन डीसी में होने वाली है। इसके लिए जल्दी ही महेश बाबू अमेरिका के लिए कूच करने वाले हैं। यहां इस फिल्म की शूटिंग का शिड्यूल करीब 1 महीने तक चलने वाला है। हाल ही में महेश बाबू ने अपना नया लुक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे खूब पसंद किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान पर बोले अनुभव सिन्हा, थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी कर लेते

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended