संजीवनी टुडे

नुसरत जहां ने एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे को किया KISS, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 11-12-2019 10:17:11

नुसरत जहां फिल्मी करियर से कई गुना अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग इतनी अच्छी है कि हर कोई उनकी जिंदगी से जुड़ी प्रत्येक बात के बारे में जानने जा इच्छुक होता है।


नई दिल्ली । एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां फिल्मी करियर से कई गुना अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग इतनी अच्छी है कि हर कोई उनकी जिंदगी से जुड़ी प्रत्येक बात के बारे में जानने जा इच्छुक होता है।

यह खबर भी पढ़े:..तो इसलिए ऋतिक से नफरत करते हैं सुपरस्टार सुदीप, वजह जान आप भी रह जायेंगे हैरान

बता दें की हाल ही में नुसरत ने एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बच्चे की तस्वीर के साथ लिखा, 'गुब्बारे बेच रहा इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया...जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है'।    

Nushrat

नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दे कि नुसरत की शादी इसी साल 19 जून को निखिल जैन के साथ हुई है। उन्होंने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। 

Nushrat

आखिरी बार नुसरत फिल्म ‘नकाब’ और ‘क्रिसक्रॉस’ में दिखाई दी थीं। दोनों फिल्में 2018 में आई थीं। अब वह फिल्म ‘असुर’ में नजर आएगी। फिल्म को पवेल डायरेक्ट कर रहे है। ये तीन दोस्तों की कहानी है। नुसरत के अलावा जीत और अबीर चटर्जी भी ‘असुर’ में लीड रोल में हैं। शूटिंग शुरू हो चुकी है। 
   

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended