संजीवनी टुडे

अब फूलन देवी पर वेब सीरिज

संजीवनी टुडे 01-06-2019 20:44:21


मुंबई। वेब सीरिज के इस दौर में अब अस्सी के दशक की चर्चित दस्यु सुंदरी रहीं फूलन देवी की जिंदगी पर भी वेब सीरिज बनने जा रही है। नमह नाम की प्रोडक्शन कंपनी ने इस बायोपिक पर बेव सीरिज बनाने के अधिकार खरीदे हैं।

 अभी सिर्फ इस बायोपिक सीरिज बनाने की घोषणा की गई है। इसके निर्देशक और कलाकारों का जिक्र इस घोषणा में नहीं है। अस्सी के दशक में राजस्थान और यूपी के सीमावर्ती इलाके के बिहड़ों में खौफ बनीं फूलन देवी पर शेखर कपूर ने बैंडिट क्वीन नाम से फिल्म बनाई थी, जिसमें सीमा बिस्वास ने फूलन देवी का किरदार निभाया था। 

मनोज वाजपेयी, निर्मल पांडे, गोविंद नामदेव, सौरभ शु्क्ला भी इस फिल्म के हिस्सा थे। बाद में फूलन देवी ने राजनीति के मैदान में प्रवेश किया और समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर वे सांसद बनी थीं। सन 2001 के जुलाई महीने में दिल्ली में फूलन देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 कुछ दिनों पहले इस वेब सीरिज को लेकर चर्चा थी कि बीस कड़ियों वाली इस सीरिज का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया करेंगे और इसमें तनिष्ठता चटर्जी फूलन की भूमिका निभाएंगी, लेकिन अधिकारिक घोषणा में इन दोनों बातों का जिक्र नहीं है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From entertainment

Trending Now
Recommended