संजीवनी टुडे

अब कंगना के निशाने पर टिंवकल खन्ना

संजीवनी टुडे 15-06-2019 03:45:00

कंगना की बहन रंगोली सोशल मीडिया पर बालीवुड की तमाम हस्तियों की आलोचना कर चुकी हैं। इसी कड़ी में अब उनकी इस लिस्ट में अक्षय कुमार की पत्नी टिंवकल का नाम जुड़ा है


मुंबई। कंगना की बहन रंगोली सोशल मीडिया पर बालीवुड की तमाम हस्तियों की आलोचना कर चुकी हैं। इसी कड़ी में अब उनकी इस लिस्ट में अक्षय कुमार की पत्नी टिंवकल का नाम जुड़ा है। टिंवकल फिल्म पैडमैन की निर्माता रही हैं, जिसमें महिलाओं की महावारी के दौरान उनकी सेहत की सुरक्षा के लिए अक्षय कुमार सैनेटरी पैडस के इस्तेमाल की बात करते हैं। फिल्म के बाद भी टिंवकल और अक्षय कुमार सिनेटरी पैड के इस्तेमाल की पैरवी करते हैं, लेकिन अब रंगोली ने इसी मुद्दे पर टिंवकल खन्ना को निशाने पर लिया है और सैनेटरी पैड के इस्तेमाल को गलत ठहराया है और टिंवकल का नाम लेकर पोस्ट में लिखा है कि वे जिस सैनेटरी पैड का प्रमोशन करती हैं, वो महिलाओं की सेहत के लिए खतरनाक है। 

रंगोली के मुताबिक महावारी के दौरान महिलाओं को आर्गेनिक कपड़े का इस्तेमाल करना चाहिए। रंगोली द्वारा आलोचना पर अभी तक टिंवकल खन्ना या अक्षय कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बालीवुड की वे हस्तियां रंगोली के निशाने पर होती है, जो रंगोली की नजर में कंगना की दोस्त नही हैं। करण जौहर, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणदीप हुड्डा, सोनी राजदान, शबाना आजमी सहित तमाम सितारे अक्सर रंगोली की आलोचना का शिकार होते आए हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended