संजीवनी टुडे

ड्रग मामले में अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की जांच करेगी मुंबई पुलिस, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिए आदेश

संजीवनी टुडे 17-10-2020 10:48:40

अनिल देशमुख ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि एनसीबी मुंबई में ड्रग मामले की जांच कर रही है।


मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग केस को लेकर कई दिग्गज सितारों पर पुलिस समेत एनसीबी की नजरे टिकी हुई हैं। ऐसे में सैंडलवुड ड्रग केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय की ड्रग मामले में जांच मुंबई पुलिस करेगी। 

Vivek Oberoi

गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से इस जांच की सिफारिश की थी लेकिन एनसीबी ने जांच नहीं की। इसी वजह से उन्होंने इस मामले की जांच का निर्देश मुंबई पुलिस को दिया है। अनिल देशमुख ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि एनसीबी मुंबई में ड्रग मामले की जांच कर रही है। उनके पास फिल्मी जगत से जुड़े कई लोगों के विरुद्ध ड्रग मामले में शामिल होने की शिकायत आई थी। इसलिए उन्होंने इन सभी शिकायतों को एनसीबी के पास भेज दिया था लेकिन एनसीबी ने अब तक इन लोगों की जांच नहीं की है। 

Vivek Oberoi

गुरुवार को इन लोगों की जांच करने के लिए कर्नाटक पुलिस मुंबई में आई थी और जांच कर रही है। इसी वजह से अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच भी अब ड्रग मामले की जांच करने वाली है। गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस की क्राईम ब्रांच को ड्रग मामले की जांच का आदेश दे दिया है। 

Vivek Oberoi

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने गुरुवार को फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय के मुंबई स्थित घर की तलाशी ली थी। इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने विवेक ओबेराय के साले आदित्य अल्वा के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गुरुवार को आदित्य अल्वा की तलाश में ही कर्नाटक पुलिस विवेक ओबेराय के घर पर रेड किया था। इसके बाद कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में विवेक ओबेराय व उनकी पत्नी को भी पूछताछ के लिए बंगलुरु बुलाया है।

Vivek Oberoi

गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले की जांच की मांग उन्होंने एनसीबी से की थी लेकिन अब यह काम कर्नाटक पुलिस कर रही है। अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस का क्राईम ब्रांच भी करेगा।

यह खबर भी पढ़े: प्रकाश जावड़ेकर ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वह लोगों में भ्रम फैला रहे..., ‘वोटकटवा’ बन कर जाएगी उनकी पार्टी

यह खबर भी पढ़े: प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘वोटकटवा पार्टी’ बन कर रह जाएगी लोजपा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended