संजीवनी टुडे

फ़ोर्ब्स लिस्ट में शामिल होकर भी खुश नहीं अक्षय, ट्विंकल ने कहा कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 17-07-2019 18:12:22

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं। अक्षय को आपने अक्सर अजीबगरीब हरकतें करते देखा होगा। ऊंचाई से छलांग लगाना या आग में से निकल जाना ये सब अक्षय के लिए बांये हाथ का खेल है।


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं। अक्षय को आपने अक्सर अजीब-गरीब हरकतें करते देखा होगा। ऊंचाई से छलांग लगाना या आग में से निकल जाना ये सब अक्षय के लिए बांये हाथ का खेल है। 

बता दें कि एक्शन सीन्स के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार फिलहाल का इस वक्त अक्षय कुमार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ना वो छलांग लगा रहे हैं ना आग से खेल रहे हैं, बल्कि वो खंभे पर लटके हुए हैं। अक्षय का ये वीडियो उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया है।

सूत्रों के अनुसार ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय पोल पर टंगे हुए हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो काफी फनी है। ट्विंकल ने लिखा, अक्षय फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने के बाद भी खुश नहीं हैं और अब वो ये 100 पाउंड भी जीतना चाहते हैं। अक्षय के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग में ये जानने के एक्साइटमैंट की क्या अक्षय कुमार ने 10 पाउंड्स जीत लिए थे?

दरअसल, टि्वंकल खन्ना ने बताया कि अक्षय तुरंत पैसे कमा लेते हैं। ऐसा उन्होंने तब किया जब वो परिवार के साथ वैकेशन पर गए थे। टि्वंकल खन्ना ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें अक्षय ने तुरंत 100 पाउंड्स यानी 8500 रुपए कमा लिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बात करें कुमार के वर्क फ्रंट की तो अक्षय कुमार इस साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इकलौते स्टार बने हैं उनकी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now