संजीवनी टुडे

न सिर्फ 'राधे', बल्कि सलमान खान ने मुझे दो ओर फिल्में एवं वेब सीरीज दी- गौतम गुलाटी

संजीवनी टुडे 28-02-2020 22:28:19

सलमान खान बॉलीवुड में कई नए और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता न केवल उन्हें मौका देते हैं, बल्कि उनके करियर को संवारने का काम भी करते हैं।


मुंबई। सलमान खान बॉलीवुड में कई नए और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता न केवल उन्हें मौका देते हैं, बल्कि उनके करियर को संवारने का काम भी करते हैं। उनकी सलाह लेने वाले में वर्तमान में कोई और नहीं बल्कि गौतम गुलाटी हैं। सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, साईं मांजरेकर, जहीर इकबाल, अथिया शेट्टी और कई अन्य अभिनेताओं को लांच करने के बाद सलमान खान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड' से गौतम गुलाटी को सामने लाएंगे। 

'राधे' में बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी को 54 वर्षीय अभिनेता सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा। वह सुपरस्टार के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए चर्चा में हैं। वह सलमान की फिल्म 'राधे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। गौतम गुलाटी ने हाल में कहा कि सुपरस्टार ने उन्हें कई प्रोजेक्ट ऑफर की है।

गौतम गुलाटी ने सलमान खान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि न सिर्फ 'राधे', बल्कि सलमान खान ने मुझे दो और फिल्में और एक वेब सीरीज दी है। उन्होंने कहा कि अन्य प्रोजेक्ट 'राधे' के बाद फर्श पर आएगी। गौतम ने कहा कि उनके मन में उनके लिए अपार प्रेम और सम्मान है। गौतम ने यह भी खुलासा किया कि शूटिंग के पहले दिन जब उन्होंने फ्रेम साझा किया तो उन्हें कोई रिटेक नहीं करना पड़ा। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान की 'वॉन्टेड' और 'दबंग 3' के बाद प्रभुदेवा फिल्म 'राधे' का निर्देशन कर रहे हैं। 'राधे' एक्शन फिल्म होगी। 'राधे' में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। सलमान खान की होम प्रोडक्शन एसके फिल्म्स 'राधे' को प्रोड्यूस करेगी। सोहेल खान इस फिल्म के सह निर्माता और सह लेखक हैं।

यह भी पढ़े: CBI ने किया असिस्टेंट कमिश्नर दीपक पंडित के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी व दोनों बेटे भी आरोपित

यह भी पढ़े: कन्हैया के खिलाफ चलेगा राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, दिल्ली सरकार ने दी इजाजत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended