संजीवनी टुडे

प्रिया वारियर ही नहीं, ये भी कुछ खास अंदाज में नजर आई नैन मटक्का करते...

संजीवनी टुडे 18-02-2018 11:46:00

Source: Google


मुंबई। नेशनल क्रश ऑफ़ इंडिया कही जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का ये अंदाज़ सिर्फ़ उनके मोहिनीअट्टम ट्रेनिंग की वजह से देखने मिल रहा है और शूटिंग के दौरान इसकी कोई प्लानिंग नहीं की गई थी। सलमान खान की फिल्म दबंग के तीसरे भाग से पहले चुलबुल पांडे और रज्जो एक साथ फिर से आ गई हैं लेकिन इसका कोई भी कनेक्शन दबंग से नहीं है।

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी

हालांकि फिल्म में ये एक सोना का ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें वो सलमान खान का इंच टेप लेकर नाप ले रहीं हैं। इस गाने का नाम ‘ नैन फिसल गए’ है। पायल देव ने इस गाने को गाया है जबकि कौसर मुनीर के लिखे गाने पर साजिद-वाजिद ने धुन तैयार की है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क। चक्री टोलेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। फिल्म में सलमान खान भी दिखेंगे और जिस गाने में दिखेंगे वो रिलीज़ हो गया है। इस गाने को देख कर आपको फिल्म दबंग के किरदारों की याद आ जायेगी। 

यह भी पढ़े;VIDEO : दलित समाज की विशाल रैली रविवार को जयपुर मे, जानिये क्या हैं पूरा मामला..

फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है। ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी। यह फिल्म इस साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस गाने की पूरी शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। गाने में आपको सलमान के कई सिग्नेचर स्टेप्स भी देखने मिलेंगे, जिसमें सुल्तान का फेमस पोज़ भी है। 

MUST WATCH

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज़ ने बताया था कि सोनाक्षी सिन्हा ही फिल्म दबंग 3 का हिस्सा होंगी । उनके अलावा और कौन इस फिल्म होंगी, यह तय नहीं हैं । अरबाज ने आगे कहा है कि वह अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जब तक स्क्रिप्ट फाइनल नहीं हो जाती वह इसके डेवलपमेंट पर बात ही नहीं कर सकते हैं।

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended