संजीवनी टुडे

'अंधाधुन' के तेलुगु रीमेक में मुख्य भूमिका में होंगे नितिन, जून में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

संजीवनी टुडे 24-02-2020 17:54:50

साउथ सिनेमा में अब रीमेक का चलन दिख रहा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन का तेलुगु रीमेक बनाया जा रहा है। साउथ के अभिनेता नितिन फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।


नई दिल्ली। साउथ सिनेमा में अब रीमेक का चलन दिख रहा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का तेलुगु रीमेक बनाया जा रहा है। साउथ के अभिनेता नितिन फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ पटकथा की श्रेणियों में तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं। अब फिल्म के रीमेक को लेकर आधिकारिक घोषणा की गई है। 'अंधाधुन' को तेलुगु में रीमेक किया गया है और मर्लापक गांधी फिल्म का निर्देशन करेंगे। 

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' के तेलुगु रीमेक में अभिनेता नितिन आयुष्मान खुराना की भूमिका को फिर से निभाएंगे। फिल्म को लेकर पूजा समारोह हैदराबाद में हुआ है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'आज हैदराबाद में 'अंधाधुन' की तेलुगु रीमेक लांच हुई। हिंदी वर्जन में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाए गए भूमिका को नितिन फिर से निभाएंगे। अभी तक फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है। मर्लापक गांधी द्वारा निर्देशित और एन सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी द्वारा निर्मित है। फिल्मांकन जून, 2020 से शुरू होगी।

फिल्म 'अंधाधुन' अक्टूबर ,2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक अंधे पियानो प्लेयर का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके अलावा राधिका आप्टे और तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी। नितिन ने कहा था कि यह एक जोखिम भरा प्रोजेक्ट है। क्योंकि मूल फिल्म को कई लोगों द्वारा देखा गया है। इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है, इसलिए तेलुगु वर्जन को लेकर दबाव है। इस फिल्म की शूटिंग जून महीने में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के  राइट्स के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये चुकाए गए हैं। फिल्म को इस वर्ष क्रिसमस पर रिलीज करने की योजना है।

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर होटल-रूम्स में क्‍यों बिछाई जाती है सिर्फ सफेद चादर, जानने के लिए यहां करें क्लिक

यह खबर भी पढ़ें:​ मुर्गा लड़ाई में जीतने वाले मुर्गे ने अपने ही मालिक को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी हो जायँगे हैरान!

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended