संजीवनी टुडे

निरहुआ के कदम टिक नहीं पाए राजनीति में, तो कहा कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 24-05-2019 18:42:57


मुंबई। नमस्कार दोस्तों आप सब जानते हो कि 2019 के चुनाव परिणाम के कारण कितने बॉलीवुड के सितारे धूल में मिल गए हैं और कइयों ने अपनी चमक को दुगनी की है ये सब जनताजनार्दन के हाथ था वही इन सब की कर्ता धर्ता थी। 

बताना चाहेंगे मित्रों भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने लोकसभा चुनाव में 3 लाख 61 हजार 704 वोट प्राप्त किये, वहीं अखिलेश यादव को 6 लाख 21 हजार 578 मिले बता दें

ु

कि चुनाव हारने के बाद दिनेश लाल यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'ना ये देश रुकेगा, ना ये देश झुकेगा, आए तो मोदी ही, दिनेश ने अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए लिखा है, 'दूर दृष्टी, कड़ी मेहनत, पक्का इरादा, जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं 'भारत माता की जय। 

ु

बता दें कि निरहुआ ने राजनीति में पहली बार अपना कदम धरा लेकिन धराशायी हो गए,

ु

उन्होंने यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के विरुद्ध चुनाव लड़ा, व तकरीबन 2 लाख से ज्यादा वोटों से हार गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

दोस्तों निरहुआ(दिनेश लाल यादव) भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता है भोजपुरी सिनेमा में उनका अच्छा खाशा रुतबा है वहीँ हार के बावजूद भी उनके कथन तेज तर्रार है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended