संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर छाई नीना गुप्ता की सेल्फी, बोलीं- मैं, मेरा घर और चांद

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:57:00

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में चांदनी रात में तस्वीर खिंचकर काफी खुश हैं। 60 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने घर और चांद के साथ एक सेल्फी साझा की है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में चांदनी रात में तस्वीर खिंचकर काफी खुश हैं। 60 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने घर और चांद के साथ एक सेल्फी साझा की है। नीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-'मैं, मेरा घर और चांद।'

nina gupta

इन दिनों वह अपने पति विवेक मेहरा के साथ उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में हैं। वह अक्सर अपनी वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल में नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर के हरे-भरे जंगलों में सैर का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया था। 

nina gupta

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा था-'नजर मत लगाना।' वीडियो में वह जॉगिंग पैंट और स्पोर्ट्स शू पहने जंगल के खूबसूरत दृश्य के बीच टहलती नजर आ रही थी। वीडियो में वह कह रही थी कि मैं मुक्तेश्वर के जंगल में सड़क पर घूम रही हूं। देखिए कोई और नहीं है यहां और कितना सुंदर नजारा है। मजा आ रहा है।

nina gupta

नीना गुप्ता को आखिरी बार 21 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार और गजराज राव भी नजर आए हैं। वह निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में भी नजर आई थी। यह फिल्म इसी साल 24 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह कंगना रनौत की मां की भूमिका में नजर आई थी। इसके अलावा वह ताहिरा कश्यप खुराना की शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' में भी दिखाई दी थी।

यह खबर भी पढ़े: माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की फिल्म 'राजा' के 25 साल हुए पुरे, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended