संजीवनी टुडे

बहनोई के बाद अब भांजी

संजीवनी टुडे 05-04-2019 18:56:38


मुंबई। बालीवुड में परिवारवाद का प्रचलन नया नहीं है और इससे फिल्मी सितारों के किसी परिवार को कोई परहेज भी नहीं है। सलमान खान भी इस मामले में अपवाद नहीं हैं। पिछले साल उन्होंने अपने छोटे बहनोई आयुष शर्मा को फिल्म लवरात्रि में लांच किया था, लेकिन बाक्स आफिस पर आयुष की पहली फिल्म सुपर फ्लाप साबित हुई। अब सलमान अपनी भांजी को लांच करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान की बड़ी बहन अलवीरा की बेटी को सलमान खान अपनी कंपनी की फिल्म में लांच करेंगे। अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी का नाम अलिंजे है और जानकारी मिली है कि इन दिनों वे सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अलिंजे माडलिंग भी कर चुकी हैं और अब वे फिल्मी परदे पर आने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प है कि अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की प्रोडक्शन कंपनी है, जिसमें पहले बाडीगार्ड फिल्म बन चुकी है और इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्म भारत का निर्माण भी अतुल अग्निहोत्री की कंपनी में हुआ है। सलमान की कंपनी के सूत्रों के अनुसार, अलिंजे की लांचिंग के लिए एक लव स्टोरी की तलाश हो रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अंदाज लगाया जा रहा है कि अगले साल तक अलिंजे की नई फिल्म शुरु हो जाएगी। संभावना इस बात को लेकर भी है कि फिल्म में उनके साथ एक नया चेहरा होगा। दो नए चेहरों प्रनूतन (प्रख्यात अभिनेत्री नूतन की पौत्री) और जहीर इकबाल को लेकर सलमान खान की कंपनी ने हाल ही में नोटबुक फिल्म बनाई, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म कोई कमाल नहीं कर सकी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended