संजीवनी टुडे

सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, रॉ के पूर्व अफसर ने बताया- सुशांत के साथ हुई इस घटना में अंडरवर्ल्ड का हाथ

संजीवनी टुडे 11-07-2020 16:41:18

खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है।


मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में पुलिस लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ करने के बाद भले ही किसी नतीजे पर न पहुंची हो। लेकिन, अभी भी कुछ लोग अपने अपने हिसाब से इस घटना की तह तक जाने की कोशिशों में लगे हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे लेकर शनिवार सुबह से ही मुंबई पुलिस परेशान है। दरअसल, वो वीडियो एन के सूद नाम के शख्स का है, इस वीडियो में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर लगे आरोप हैं। मामले की जांच कर रहे लोग भी इस वीडियो की पड़ताल में जुट गए हैं। 

sushant

दरअसल, खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में सुशांत सुसाइड की घटना के बारे में एक नई थ्योरी बनाई है। उनका आरोप है कि सुशांत के साथ हुई इस घटना में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ है। एनके सूद ने अब तक सामने आई सभी बातों को जोड़कर अपना एक समीकरण तैयार किया है जिसमें वह कहते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। अपने वीडियो में सूद कह रहे हैं कि दाऊद इब्राहिम के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां दे रहे थे, जिसकी वजह से सुशांत के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा था। 

Sushant Singh

उन्होंने कहा, इन लोगों से बचने के लिए ही सुशांत ने पिछले महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे। एनके सूद का आरोप है कि सुशांत के हर कदम की जानकारी उनके करीबी फिल्म निर्माता दोस्त संदीप सिंह से होती हुई सलमान खान और करण जौहर के पास पहुंचती थी और उसके बाद वह सीधे अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंचती थी। एनके सूद नाम के इस शख्स ने अपने वीडियो में कहा है कि सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे एक दिन पहले या तो बंद कर दिए गए थे या फिर खराब कर दिए गए थे। 

Sushant Singh

उन्होंने कहा, यह एक सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या है और यह किसी बाहरी नहीं बल्कि उनके किसी करीबी का ही काम है। हालांकि मुंबई पुलिस ने जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया है, मुंबई पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे बंद नहीं थे। दरअसल, सुशांत के आत्महत्या करने से पहले ही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं, इस घटना को भी एनके सूद एक साजिश बताते हैं। वह कहते हैं कि महेश भट्ट और संदीप सिंह के कहने पर ही रिया ने सुशांत का साथ छोड़ दिया। सूद का ये भी दावा है कि इस घटना के बारे में महेश भट्ट को भी पूरी जानकारी थी।

sushant 

उन्होंने अपने वीडियो में पाकिस्तान के इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन अनिल मुसर्रत के साथ अंडरवर्ल्ड और हिंदी सिनेमा के कनेक्शन को जोड़ा है। दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके करीबियों ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार भी उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई है। सुशांत के आंतरिक अंगों की भी फॉरेंसिक जांच की गई है जिसमें किसी प्रकार के जहर या रासायनिक पदार्थ का कोई अंश नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस लगातार उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: विधायकों को 15 करोड़ रु. तक का ऑफर देकर सरकार गिराना चाहती है BJP: अशोक गहलोत

यह खबर भी पढ़े: Mumbai: धारावी में कोरोना नियंत्रण पर WHO ने जताई खुशी, कहा- आक्रामक कार्रवाई से पाया जा सकता हैं छुटकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended